Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में 17 वांछित एवं दो महिला तस्करों समेत 28 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ, 24 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने पिछले 24 घंटे के दौरान दो महिला तस्करों एवं 17 वांछितों समेत 28 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मानकनगर, चिनहट, अलीगंज, बीकेटी, मोहनलालगंज ,गोसाईगंज, निगोहा और बाजारखाला इलाके से 17 वांछित एवं एक वारण्टी को गिरफ्तार किया। इसके अलावा मानकनगर इलाके से चेकिंग के दौरान नागपुर (महाराष्ट्र) की रहने वाली महिला तस्कर श्रीमती रीना और श्रीमती गंगा को कनौसी पुल के पास श्रृंगार नगर से गिरफ्तार किया गया । उनके पास से 110 ग्राम स्मैक बरामद की। बरामद स्मैके की कीमत दस लाख रुपये से अधिक है।
उन्होंने बताया कि निगोहा और गोसाईगंज क्षेत्र से पुलिस ने शराब का धंधा करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से कच्ची शराब बरामद की। इसके अलावा अलीगंज पुलिस ने मारपीट की घटना के आरोपी तीन लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया जबकि मोहनलालगंज पुलिस ने दो लोगों को पुराना प्रताप ढाबा के पास जुआ खेलते समय गिरफ्तार किया । उनके पास से चार हजार से अधिक की नगदी बरामद की।
प्रवक्ता ने बताया कि ठाकुरगंज इलाके से शनिवार रात पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए। पकड़े गये सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
image