Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चुनाव लीड सपा मुलायम दो लखनऊ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया “ विडंबना देखिये, जिस पार्टी को खड़ा करने के लिए अपने भाई के साथ घर-घर टूटी चप्पल पहन कर प्रचार किया आज प्रचारकों की लिस्ट से उनके ही बेटे ने नाम काट दिया। संभवतः अपनी कमाई राजनैतिक पूंजी के बारे में वे सोचते होंगे- ‘पूत कपूत तो का धन संचय, पूत सपूत तो का धन संचय’।
प्रसपा संस्थापक और श्री मुलायम के अनुज शिवपाल सिंह यादव ने शिकोहाबाद में कहा “ सपा ने हमेशा से ही नेताजी (मुलायम) की उपेक्षा की है, उन्हे अपमानित किया है। उन्होंने कहा कि नेताजी उनके साथ है उनके आदेश पर ही पार्टी का गठन किया गया है। नेताजी मैनपुरी से चुनाव लड़ रहे है। हम उनका पूरा समर्थन करेंगे। ”
इससे पहले स्टार प्रचारकों में अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव के अलावा रामगोपाल यादव, आजम खां, जया बच्चन, राजेन्द्र चौधरी, रामगोविंद चौधरी नरेश उत्तम पटेल, अहमद हसन और विशम्भर प्रसाद निषाद समेत पार्टी के 40 जाने माने चेहरों को जगह दी गयी थी। सपा बसपा गठबंधन को लेकर नाखुशी और श्री नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की ख्वाईश का इजहार करने वाले मुलायम को इस लिस्ट में स्थान नहीं दिया गया था।
श्री मुलायम सिंह यादव ने कुछ रोज पहले सपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था “ अखिलेश ने मुझसे पूछे बिना ही बसपा से गठबंधन कर लिया। आधी सीटें देने का आधार क्या है। अब हमारे पास केवल आधी सीटें रह गई हैं। हमारी पार्टी कहीं अधिक दमदार है। मुलायम ने कहा कि हम सशक्त हैं, लेकिन हमारे लोग पार्टी को कमजोर कर रहे हैं।
प्रदीप
जारी वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image