Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर: पत्नी के गम में युवक ने खुद को आग लगाकर दी जान

शाहजहांपुर, 25 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया और जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी। उसकी पत्नी मायके से लौट नहीं रही थी और इससे वह तनाव में था।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि ढाई पृथ्वीपुर गांव के निवासी राजू (30) पुत्र पप्पू की शादी मीरानपुर कटरा निवासी बनारसी की बेटी रूपा से हुयी थी। दंपति के तीन बच्चे हैं। इनमें आठ और एक साल के बेटे और छह साल की उम्र की बेटी है।
उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी बीते सात-आठ महीने से अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही है। इस वजह से राजू तनाव में रहता था। रविवार को उसने केरोसीन डालकर खुद को आग लगा ली। आग से वह काफी झुलस गया और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी।
पुलिस के अनुसार राजू के छबीले नाम के एक भाई की करीब डेढ़ साल पहले हत्या कर दी गयी थी।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
image