Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में विक्षिप्त युवती की हत्या, तीन गिरफ्तार

बुलंदशहर, 25 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में एक विक्षिप्त युवती को सोमवार को पहले चाय में जहरीला पदार्थ खिला दिया गया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गयी। वारदात को आत्महत्या का रूप देने के लिये आरोपियों ने उसके शव की पहचान मिटाने की कोशिश भी की। पुलिस ने इस मामले में एक युवती और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि खरकवारी गांव निवासी हरि सिंह ने तहरीर दी है कि उनकी 22 साल की बेटी सुनीता विक्षिप्त थी। उसे आज सुबह पड़ोस में रहने वाले कुमरपाल की बेटी गुंजन अपने साथ ले गयी थी। जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो परिजन उसे तलाश करने निकले।
युवती के पिता के अनुसार उनके चचेरे भाई देवेंद्र ने उन्हें बताया कि उन्होंने सुनीता को साप्ताहिक बाजार की ओर जाते देखा है। बाजार जाकर उन्होंने वहां घूम रही गुंजन को पकड़ा और अपनी बेटी के बारे में पूछा। इस पर पहले उसने जानकारी से इनकार किया लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि उसने अपने प्रेमी आनंद और उसके दोस्त देवेंद्र की मदद से सुनीता की हत्या कर दी है और शव उसके घर में पड़ा है।
पुलिस के अनुसार गुंजन के घर से शव बरामद हो गया। शव के चेहरे और हाथ को जलाया गया था और उसको आरोपी युवती ने अपने कपड़े पहना दिये थे और बगल में सुसाइड नोट पड़ा था। उन्होंने बताया कि गुंजन ने सुनीता की हत्या कर उसकी पहचान मिटाकर खुद को मृत दिखाने की कोशिश की थी ताकि वह अपने प्रेमी के साथ भाग सके।
उन्होंने कहा कि अपनी योजना को अमलीजामा पहनाने के लिये आरोपी युवती ने गुंजन को घर में बुलाकर उसे चाय में जहरीला पदार्थ दे दिया और फिर उसे अपने कपड़े पहनाकर प्रेमी और उसके दोस्त की मदद से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को हत्या और अन्य धाराओं में जेल भेज दिया है।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image