Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में मुसरत की हत्या का खुलासा, हत्यारोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

शामली में मुसरत की हत्या का खुलासा, हत्यारोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

शामली, 25 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शामली पुलिस ने थानाभवन क्षेत्र में तीन दिन पहले युवती की हत्याकर शव को जलाने की घटना का खुलासा करते हुए मृतका के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गत 23 मार्च को सोंहजनी उमरपुर गांव में 23 वर्षीय मुसरत का अधजला शव गांव के ही आस मौहम्मद के खेत में मिला था। प्रथम दृष्टया मामला ऑनर किलिंग का लग रहा था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में शक के आधार पर पुलिस ने मुसरत के पिता से की कड़ाई से पूछताछ पर उसने बताया कि गलत आचरण के कारण बेटी की शादी नहीं हो पा रही थी । उसने एक माह पूर्व मुसरत का मोबाइल भी छीनकर तोड़ दिया था, बावजूद इसके उसमें कोई सुधार नहीं आया। इसके अलावा आसपास के लोग भी ताने देते थे। समाज में बेइज्जती के चलते उसने अपने बेटे इजराइल के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और 22 मार्च की रात तीन बजे वह जबरदस्ती मुसरत को बाइक पर बैठाकर आस मौहम्मद के खेत में ले गए। वहां उन लोगों मुसरत के सिर पर डंडे मारे और जब वह बेहोश हो गई तो उसका गला दबाकर मार दिया। इसके बाद खेत में भूसे के कूप में डालकर आग लगा दी।

श्री पाण्डे ने ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया । उन्होंने घटना का खुलासा करने वाले पुलिस बल को बतौर इनाम 20 हजार रुपये देने की घोषण की।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image