Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चुनाव शाह विपक्ष दो अंतिम मुरादाबाद

भाजपा अध्यक्ष ने कहा “यह आपको तय करना है अगले पांच साल देश कौन चलाएगा। विपक्ष में न तो नेता है, न ही नीयत और ना ही सिद्धांत है। उत्तर प्रदेश में जहां पहले गुंडे घूमते थे अब कानून का राज है। ये वही पश्चिम यूपी है जहां पहले पलायन होता था। पश्चिम उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी ने गुंडागर्दी खत्म कर दी, सपा के गुंडे अब जंगल, जमीनों,खनन पर कब्जा नहीं कर सकते। ”
लोकसभा चुनावों में जीत को लेकर सभी पार्टियों ने अब अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है जिसमें सत्तारूढ़ भाजपा किसी से पीछे नहीं रहना चाहती। खुद कमान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। इसी को लेकर आज अमरोहा, मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प सभाओं का आयोजन किया गया। मंगलवार को रामलीला मैदान में मुरादाबाद लोकसभा के साथ ही संभल,अमरोहा और रामपुर के कार्यकर्ताओं के शामिल होने के बावजूद विजय संकल्प सभा के दौरान मैदान खाली रहा,और अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा।
श्री शाह के संबोधन के दौरान लोग मैदान से उठ कर जा रहे थे। भाजपा पदाधिकारी संकल्प सभा की तैयारी काफी दिनों से कर रहे थे। तकरीबन 25 हजार लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा था। राजनैतिक रूप से भाजपा के लिए ये रैली बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि भाजपा में स्थानीय स्तर पर गुटबाजी अभी खत्म नहीं हुई है। सांसद सर्वेश सिंह और राज्य मंत्री भूपेन्द्र चौधरी की अदावत जगजाहिर है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image