Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ में अपहृत छात्र की हत्या, पिता का दोस्त गिरफ्तार

आजमगढ़, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र में फिरौती न मिलने पर छात्र की हत्या कर उसका शव सूखे कुएं में डाल दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह छात्र के पिता का दोस्त है।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि फत्तनपुर गांव निवासी संतोष का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कक्षा नौ का छात्र था। वह 26 मार्च को दोस्त से मिलने गया था लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। बाद में उसी रात किसी के मोबाइल से उसने घर पर फोन किया और मां को बताया कि एक व्यक्ति ने उसका अपहरण कर लिया है और उसे छोड़ने के लिये 10 लाख रुपये मांग रहा है।
उन्होंने बताया कि बुधवार देर शाम ग्रामीणों ने गांव के पास कुएं में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव निकाला तो वह सचिन का था। इसके बाद उसके परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर जमकर हंगामा किया।
पुलिस के अनुसार रवि नाम के शख्स ने छात्र की मफलर से गला दबाकर हत्या की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से वह मोबाइल और सिम मिला है जिससे छात्र ने घर पर बात की थी। उन्होंने बताया कि छात्र के पिता ने मुंबई में 70 लाख रुपये में जमीन बेची थी। उनका दोस्त रवि तभी से कुछ रकम हासिल करने की फिराक में था। इसी वजह से उसने छात्र का अपहरण कर फिरौती लेने की योजना बनायी थी।
सं विश्वजीत
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image