Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लोकसभा चुनाव मे विपक्षी गठबन्धन रहेगा विफल -जगदम्बिका पाल

लोकसभा चुनाव मे विपक्षी गठबन्धन रहेगा विफल -जगदम्बिका पाल

बस्ती 29 मार्च (वार्ता)भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता संसद सदस्य जगदम्बिका पाल ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी(बसपा),समाजवादी पार्टी(सपा) और राष्ट्रीय लोकदल का गठबन्धन विफल रहेगा। भाजपा प्रदेश मे एेतिहासिक जीत हासिल करके केन्द्र में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।

श्री पाल ने शुक्रवार को यहां पत्रकारो से कहा कि काग्रेंस समेत सभी विपक्षी दलो का जनाधार समाप्त हो गया है। विपक्षी दल अपना अस्तित्व अचाने के लिए बेमेल खिचड़ी पका रहे है। उन्होने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसानो के झूठे हमदर्द बन रहे है। कांग्रेस के शासन काल में देश में सर्वाधिक किसानों ने आत्महत्या किये थे। अब श्री गांधी किसानों के हमदर्द बन रहे है।

उन्होंने कहा कि सर्वाधिक चीनी मिले कांग्रेस शासन में बन्द हुई और किसानो का अरबों रूपया गन्ना मूल्य भुगतान नही हो पाया था। बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कराया है। प्रियंका वाड्रा कांग्रेस की डूबी नईया को फिर से पार नही लगा पायेगी। कांग्रेस का जनाधार समाप्त हो गया है। वे गंगा जी में जनाधार खोज रही है।

श्री पाल ने कहा कि प्रियंका वाड्रा कांग्रेस के लिए कोई चमत्कार नही दिखा पायेंगी। देश में भाजपा की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बना कर विश्वास जताया है। उस विश्वास पर वह खरा उतरने के लिए निरन्तर प्रयास करेंगे।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image