Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में बस एवं ट्रक की टक्कर में 12 घायल

वाराणसी, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर शुक्रवार को बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर में 12 लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि उत्तर परिवहन निगम की बस कानपुर से वाराणसी आ रही थी। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-दो पर खुजुरी पुलिस चौकी के पास मेंहदी गंज के पास ट्रक अचानक सर्विस लेन से मुख्य मार्ग पर आ गया। ट्रक के पिछले हिस्से में टकराने के बाद तेज रफ्तार बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रत हो गया। हादसे में बस चालक एवं परिचालक समेत 12 लोग घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर काशी हिंदू विश्वविद्यालय के ट्रॉमा सेंटर और दीन दयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है तथा हालत में सुधार है।
उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर उसके चालक की तलाश कर रही है। बस वाराणसी के कैंट डिपो की है। घायलों में ज्यादातर लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी अशीष शाह, रघु शाह, लल्लन शाह और उत्तर प्रदेश के भदोही की मालती दूबे एवं कानपुर के बसीर अहमद और जमील अहमद घायलों में शामिल हैं। इनके अलावा उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के निवासी राजपाल, यशोदा देवी, बलवीर पाल, कमल शंकर और वाराणसी निवासी बस चालक प्रशांत सिंह एवं परिचालक संतोष सिंह हादसे में घायल हुए। प्रशांत एवं संतोष का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जबकि अन्य का ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image