Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद पुलिस ने किए छह लुटेरे गिरफ्तार,वाहन एवं असलाह बरामद

फिरोजाबाद,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की फिरोजाबाद पुलिस ने नारखी और नगंला खंगर क्षेत्र से अन्तरजिला लुटेरे गिरोह के छह बदमाशों को गिरफ्तार किया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 25 फरवरी की रात्रि नारखी क्षेत्र में पिपरौली गांव के पास बदमाशों ने खेत में सोते एक किसान की हत्या कर उसका ट्रैक्टर लूट लिया गया था। नारखी थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए गुरूवार रात घेराबंदी कर चार लुटेरों रामखिलाड़ी उर्फ अंकल राज ,मोनू यादव उर्फ छिंगा, छोटू उर्फ सतेन्द्र यादव और प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया। इस दौरान इनके चार साथी दीपा ठाकुर उर्फ गणेश, दीपा उर्फ दिलीप, गणेश एवं अल्लू उर्फ शिववीर भागने में सफल रहे है। जिनकी तलाश की जा रही है।
उन्होंने बताया कि पकडे गये बदमाशों के पास से तीन ट्रैक्टर समेत चार वाहन, चार तमंचे कुछ कारतूस बरामद किये है। उन्होंने बताया कि यह लुटेरों का गिरोह जो हाइवे पर चार पहिया वाहनाें को लूटता है और विरोध करने पर वाहन स्वामी की हत्या करने से भी नही चूकता।
श्री पटेल ने बताया कि इसके अलावा नगला खंगर पुलिस ने लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो लुटेरों अजीत सिंह और सर्वेश कुमार को शुक्रवार को गिरफ्तार किया । पकडे गये लुटेरों के पास से लूट की पांच हजार की नकदी, अवैध असलाह एवं मोबाइल बरामद किये है। इन बदमाशों ने 17 मार्च को एक्सप्रेस वे पर अरूण नामक व्यक्ति से लूटपाट की थी । पकड़े गये लुटेरों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image