Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


काशी में रावण का रोड शो, मोदी से मुकाबला

वाराणसी, 30 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ताल ठोकने के इराद से सांस्कृतिक नगरी वाराणसी आये भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने शनिवार को हाथों में ‘भारत का संविधान’ की प्रति लेकर करीब 14 किलोमीटर लंबा ‘रोडशो’ किया।
जिला मुख्यालय के पास स्थित संविधान निर्माता डॉ0 भीम राव अंबेडकर प्रतिमा से सीरगोवर्धनपुर के संत रविदास की जन्मस्थली स्थित उनके मंदिर में चंद्रशेखर ने मत्था टेक कर लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान का आगाज किया।
उन्होंने संवादाताओं से कहा कि श्री मोदी ने पांच वर्षों में बहुजन समाज की उपेक्षा की है, जिसका हिसाब लेने के लिए वह वाराणसी संसदीय क्षेत्र से उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री ने देश के खजाने को अमीरों के लिए लुटाया है। श्री मोदी ने 48 अरब रुपये कुछ अमीरों को दे दिये जबकि गरीबों से किया गया एक भी अपना वादा पूरा नहीं किया।
रावण ने भारतीय जनता पार्टी और श्री मोदी को सत्ता से बाहर करने का अभियान चलाने वाले तमाम दलों से वाराणसी संसदीय क्षेत्र में समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा “उम्मीद है कि वह लोक सभा के चुनावी ‘शतरंज’ के खेल में भीम आर्मी के सिपाही के तौर पर ‘वजीर’ को मात देने में कामयाब होंगे तथा गुजरात भेजने में सफल होंगे।”
उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि वजीर काफी ताकतवर होता है, लेकिन यह भी सच्चाई है कि कभी-कभी एक अदना सिपाही भी वजीर को कई बार मात दे देता है। इसी उम्मीद के साथ उन्होंने बहुजन समाज के अधिकारों की लड़ाई को आगे बढाने के लिए यहां से चुनाव लडने का फैसला किया है।
बीरेंद्र प्रदीप
जारी वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image