Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सत्ता के नशे में चूर भाजपा अलोकतांत्रिक कृत्य पर उतारू : अखिलेश

सत्ता के नशे में चूर भाजपा अलोकतांत्रिक कृत्य पर उतारू : अखिलेश

लखनऊ 30 मार्च (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि सत्ता के अहंकार में डूबी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अलोकतांत्रिक कृत्य करने पर उतारू है।

श्री यादव ने यहां कहा कि सत्ता दल के अहंकार में भाजपा भय और प्रलोभन के बल पर कई तरह के षडयंत्र कर रही है। झूठ, फरेब और साजिश के हथकंडे अपनाकर वह अब कुछ हासिल नहीं कर सकेगी क्योंकि जनता ने उसे हटाने का काम मन बना लिया है।

उन्होने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की कुनीतियों से जनता में रोष व्याप्त है। किसानों की समस्या का समाधान करने में भाजपा सरकार की उदासीनता जग जाहिर है। छात्रों-नौजवानों का उत्पीड़न चरम पर है। व्यापारी डरे हुए हैं। महिलाओं के उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ गयी है।

श्री यादव ने कहा है कि जनता सच जान गयी है। अच्छे दिनों के नाम पर धोखा देने वाली भाजपा की पराजय तय है। भाजपा की नीति और नीयत दोनों में खोट है। भाजपा ने जो वायदे किये थे वे सभी झूठे साबित हो चुके हैं। नौकरियां मिलने की जगह बेरोजगारी बढ़ रही है। लोगों को अब उन पर कतई विश्वास नहीं रह गया है।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा ने राजनैतिक शुचिता को तार-तार कर दिया है। लोकतांत्रिक मूल्यों एवं आदर्शों में उसके कतई विश्वास नहीं रह गया है। सपा सत्ता और सम्मान में सबके अधिकार की पक्षधर है जबकि भाजपा और आरएसएस देश में एकाधिकारवादी मनोवृत्ति को बढ़ावा दे रहे हैं। इनका जनहित और लोकलाज से कोई मतलब नहीं है।

More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image