Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पहले मोदी लहर थी इस बार विपक्ष के लिए मोदी कहर है:दिनेश शर्मा

पहले मोदी लहर थी इस बार  विपक्ष के लिए मोदी कहर है:दिनेश शर्मा

झांसी 31 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए रविवार को कहा कि पिछली बार मोदी लहर थी लेकिन इस बार राजनीतिक रूप से बेरोजगार विपक्ष के लिए मोदी कहर है।

झांसी जिले के बरूआसागर में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में हिस्सा लेने आये उपमुख्यमंत्री ने कहा “ जिनका पूरा खानदान जमानत पर बाहर है वह प्रधानमंत्री को चोर कहते हैं। मोदी जी स्वंय और उनका पूरा परिवार सादा जीवन व्यतीत कर रहा है और विपक्ष उनके खिलाफ अशिष्ट भाषा का इस्तेमाल करते हुए चोर की संज्ञा दे रहा है। मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने एक दिन भी छुट्टी नहीं ली थी और अब प्रधानमंत्री के रूप में भी उन्होंने ऐसा ही किया उन्होंने देश के लिए सब न्योछावर कर दिया इसीलिए देश एक बार फिर उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है।”

उन्होंने कहा कि एक दिन था जब पाकिस्तान गोली छोड़ता था और तत्कालीन प्रधानमंत्री शांति और सुलह की बात करते हुए शांति के कबूतर छोड़ते थे लेकिन अब देश अपनी सुरक्षा का कर्तव्य सीमा पर दिखा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी का पूरा कार्यकाल इसका गवाह है। उन्होंने उपस्थित विशाल युवा समूह और कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि प्रत्याशी चाहें कोई भी हो लेकिन हमारा बटन केवल कमल पर ही दबना चाहिए। एक चौकीदार के विरोध में दर्जनों चोर एक साथ खड़े हो गये हैं लेकिन देश की जनता अब गठबंधन के इस छलावे को समझ चुकी है।

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री बुंदेलखंड के विकास को प्राथमिकता दे रहे हैं। अभी बुंदेलखंड में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की कार्ययोजना हो, डिफेंस कॉरीडोर की साकार होती कल्पना हो, पाइप लाइन से नदी का पानी पेयजल के रूप में घरों तक पहुंचाने या सडक़ों के निर्माण की योजना हो या यहां उद्योग धंधों को लगाने के लिए योजना हो, सभी को विशेष महत्व दिया जा रहा है। पीएम मोदी और सीएम योगी सरकार की योजनाओं से इस उपेक्षित बुंदेलखंड को विकसित बुंदेलखंड बनाने में जुटे हैं। इससे राजनीतिक बेरोजगार विपक्ष चिंता में है और पीएम के लिए अशिष्ट भाषा का प्रयोग कर रहा है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के पांच साल व योगी का एक साल का कार्यकाल से कुछ ऐसा सकारात्मक रहा कि विपक्ष हताश है। राहुल गांधी के अमेठी के साथ ही केरल से भी चुनाव लडऩे के सवाल पर दिनेश शर्मा ने कहा कि आज तक अमेठी का विकास नहीं किया, केरल का विकास कैसे करेंगे। वहां भी विकास के नाम पर डाका डालेंगे क्या। लोग राहुल से पूछेंगे कि 72 साल शासन में रहे तो 72 रुपए का इंतजाम नहीं कर पाए, अब 72 हजार का इंतजाम कहां से करेंगे।

More News
image