Friday, Apr 19 2024 | Time 20:57 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चुनाव-शाह बागपत दो अंतिम बागपत

भाजपा अध्यक्ष ने एक बार फिर चौधरी अजीत सिंह और जयंत चौधरी को विकास के मुद्दे पर घेरा और कहा कि भाजपा ने विकास के रिकॉर्ड तोड़ दिए और अजीत सिंह और जयंत चौधरी का कोई रिकॉर्ड ही नहीं है, क्योंकि इन्होंने काम ही नहीं किया। अमित शाह ने एक बार फिर गठबंधन के सहारे चौधरी अजीत सिंह संसद जाने की आश लगा रहे हैं लेकिन यहां की जनता उनका अपना पूरा नहीं करेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बुआ-भतीजा और दादा एक हो गए हैं और जरूरत पड़े तो राहुल बाबा और प्रियंका वाड्रा को भी मिला लेना तो भी भाजपा नहीं हारेगी।
श्री शाह ने किसानों के गन्ना बकाया , गैस कनेक्शन, प्रधानमंत्री आवास और बागपत में विकास की उपलब्धि गिनाई। इसी के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा एक समय मे आलिया, मालिया, जमालिया देश मे घुस जाते थे किसी ने जवाब नही दिया। यूपी वालों ने 73 सीट दी और मोदी जी की सरकार बनाई।
उन्होंने पुलवामा हमले का जिक्र करने के साथ सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधाते हुए उन्होंने कहा कि यह मोनी बाबा की सरकार नहीं है । इस सरकार को यूपी ने चुनकर भेजा है। हमारे जवानों ने आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा है। बागपत की ऐतिहासिक धरती पर भाजपा को हितेषी बताने और विपक्ष को खलनायक बताने में अमित शाह ने कोई कसर नही छोड़ी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 6:56 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार शाम पांच बजे तक औसतन 57.54 प्रतिशत मतदान संपन्न हो चुका था।

see more..
बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

19 Apr 2024 | 6:52 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये शुक्रवार को उम्मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी। नयी सूची में नौ उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है जबकि वाराणसी और फिरोजाबाद में उम्मीदवार बदले गये हैं।

see more..
image