Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अवध और पूर्वांचल के बाद बुंदेलखंड की नब्ज टटोलेंगी कांग्रेस : प्रियंका

कानपुर 01 अप्रैल (वार्ता) पूर्वांचल और अवध में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के बाद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा तीन से पांच अप्रैल के बीच कानपुर और बुंदेलखंड में चुनावी जनसभायें करेंगी।
पार्टी के जिलाध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने सोमवार को बताया कि श्रीमती वाड्रा तीन अप्रैल को कानपुर के अहिरंवा हवाई अड्डा पहुंचेगी जहां से वह नुक्कड़ सभायें कर अकबरपुर और कानपुर के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील जनता से करेंगी। इसके मद्देनजर एसपीजी के जवानो ने आज श्रीमती वाड्रा के प्रस्तावित सभा स्थलों का बारीकी से परीक्षण किया। कांग्रेस महासचिव शाम को कालपी और उरई के लिये रवाना हो जायेंगी। उरई में रात्रि विश्राम करने से पहले वह नेताओं और उम्मीदवारों से चर्चा कर स्थितियों को परखेंगी।
उन्होने कहा कि चार अप्रैल को कांग्रेस महासचिव सड़क मार्ग से जालौन,महाेबा और हमीरपुर का दौरा करेंगी और सूखा प्रभावित बुंदेलखंड में किसानो के साथ हमदर्दी जतायेंगी। दौरे के तीसरे और अंतिम दिन कांग्रेस नेत्री चित्रकूट के लिये रवाना हो जायेंगी। सीमावर्ती जिले में वह भाजपा की कमियों के साथ साथ कांग्रेस की उपलब्धियों का बखान करेंगी।
श्री अग्निहोत्री ने बताया कि अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस महासचिव कार्यकर्ताओं के घर में पका भोजन करेंगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

20 Apr 2024 | 6:34 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशियों के पर्चे जांच में खारिज हो गये हैं। निर्वाचन अधिकारी द्वारा नामांकन पत्रों की जांच की गई तब पाया गया कि दोनों लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों ने फार्म अधूरा भरा था।

see more..
यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

20 Apr 2024 | 6:28 PM

लखनऊ/प्रयागराज, 20 अप्रैल। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार को दसवीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित कर दिए। हाईस्कूल में 89.55 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए तो वहीं इंटमीडिएट में 82.60 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए। इस बार हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षाओं में सीतापुर के परीक्षार्थियों ने प्रदेश में टॉप किया है।

see more..
यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

20 Apr 2024 | 6:26 PM

प्रयागराज 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट की परीक्षाओं में बालिकायें एक बार फिर बालकों के मुकाबले अपना वर्चस्व कायम रखने में सफल हुयी हैं।

see more..
बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 6:21 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) यूपी बोर्ड की दसवीं और 12वीं की परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है और साथ ही उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना करते हुए परिश्रम, लगन और धैर्य बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

see more..
image