Friday, Apr 19 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

प्रयागराज,06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के कीड़गंज क्षेत्र से पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के तीन वाहन, छह देशी बम और तीन चाकू बरामद किये।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपराध पर रोकथाम और अपराधियों की धरपकड़ के लिए सुबह गश्त लगा रहे थे कि विश्वस्त सूत्रों ने क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास तीन लोगों के चोरी की मोटरसाइकिल बेचने आने की सूचना दी।
उन्होने बताया कि पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। टीम ने तीनो को पकड़ लिया और गाड़ी के कागजात दिखाने की बात कही। अभियुक्तों ने गाडी के कागजात दिखाने में असमर्थता व्यक्त की। तलाशी लेने पर उनके पास से छह देशी बम और तीन चाकू बरामद किया।
पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तब अभियुक्तों ने अपना नाम दारागंज थाना क्षेत्र के अलोगीबाग निवासी अतुल, आशीष और कीड़गंज थाना क्षेत्र के पूरावल्दी निवासी गाेलू निषाद बताया। उन्होने जुर्म स्वीकार करते हुए चोरी की मोटरसाइकिल की बात स्वीकार की। उन्होने बताया कि यह मोटरसाइकिल चुराकर बेचने का काम करते हैं। आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
image