Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखीमपुर खीरी में ग्रामीणों ने की दो बदमाशों की पीट पीटकर हत्या

लखीमपुर खीरी 08 अप्रैल(वार्ता)उत्तर प्रदेश में लखीमपुर के ईसानगर क्षेत्र में ग्रामीणों ने डकैती डालने आए दो बदमाशों की पीट-पीटकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि ईसानगर के बेलागढ़ी गांव मेें पाचं से सात की सख्या में बदमाश किशोरी लाल के घर में डकैती डालने आये थे । जैसे ही बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए तो गृहस्वामी को घर में किसी के होने की आहट सुनाई दे गई। इसके बाद वह जाग गया। घर में खोजबीन करने पर गृहस्वामी को कई बदमाश दिखे, जिससे बिना डरे ही गृहस्वामी उनसे भिड़ गया। इसके बाद घर के बाकी सदस्य भी जाग गए।
इस बीच परिजनों ने शोर मचा दिया। जिससे पूरा गांव जग गया। इस बीच ग्रामीणों ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। ग्रामीणों ने दो बदमाशों को दबोच लिया। बाकी बदमाश भागने में कामयाब रहे। आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों को जमकर पीटा। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। मारे गए बदमाशों की पहचान मिर्जापुर गांव निवासी रहीश और त्रिकोलिया निवासी गुड्डू के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
भंडारी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image