Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जो बेल पर घुम रहे हैं वह जेल में होंगे:केशव प्रसाद

जो बेल पर घुम रहे हैं वह जेल में होंगे:केशव प्रसाद

झांसी 09 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि केंद्र मे एक फिर मोदी सरकार आयी तो आज जो बेल पर बाहर घूम रहे हैं यह सभी जेल में होंगे।

बुंदेलखंड की महत्वपूर्ण झांसी -ललितपुर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार अनुराग शर्मा के नामांकन से पहले यहां मुक्ताकाशी मंच पर आयोजित नामांकन सभा में विपक्ष पर निशाना साधते हुए श्री मौर्य ने कहा “ मोदी जी के नेतृत्व में जब देश की जनता उठ खड़ी हुई तो सारी विरोधी पार्टियां एकजुट हो गयी। यह सभी दल कह रहे हैं कि मोदी जी को सत्ता में नहीं आने देंगे , क्यों नहीं आने देंगे क्योंकि इन्हें पता है कि 23 मई को जब पता चलेगा कि सपा, बसपा और कांग्रेस गयी तो जाे आज जमानत पर बाहर घूम रहे हैं यह सभी जेल में होंगे। इसलिए यह सब मिलकर मोदी जी को रोकना चाहते हैं। ”

उन्होंने कहा “ यह बुआ -भतीजे के गठबंधन वाले मोदी जी को सत्ता में आने से नहीं रोक सकते। यह उत्तर प्रदेश में भाजपा के विजय रथ को नहीं रोकसकते। मैं पूरे विश्वास से बता रहा हूं आजमगढ से अखिलेश यादव और कन्नौज से डिंपल यादव दोनों ही इस चुनाव में अपनी सीट नहीं बचा पायेंगे। विरोधी दल तरह तरह की बातें करेंगे । जाति के आधार पर सपा वाले कहते हैं कि यादव वोट हमारा है बसपा वाले कहते हैं कि जाटव वोट हमारा है लेकिन हम कहते हैं कि यह दोनों ही वर्ग जाति होने से पहले राष्ट्रवादी हैं उससे ज्यादा वह मोदीवादी है, भाजपा वादी है। जिन्होंने वोट के नाम पर इन सभी लोगों को धोखा दिया । कांग्रेस ने 55 साल में देश को बरबाद किया और सपा बसपा ने 15 साल में प्रदेश को बरबाद किया।

सपा -बसपा वाले इस बार के चुनाव में सड़क और बिजली या कानून व्यवस्था को मुद्दा नहीं बना रहे हैं। यह सभी केवल मोदी जी को सत्ता में आने से रोकने के लिए एकजुट हो रहे हैं।

आयोजन स्थल पर बड़ी संख्या मे मौजूद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने आह्वान किया कि आज इस सीट के उम्मीदवार अनुराग शर्मा का नहीं बल्कि मोदी जी का नामांकन है और खुद केशव प्रसाद मौर्य का नामांकन है। यह चुनाव अनुराग का नहीं है यह चुनाव दुनिया में इस देश काे नंबर एक बनाने का चुनाव है। अगर हमको आंख दिखाने वाले देश को उसी की भाषा में जवाब देने वाले प्रधानमंत्री चाहिए तो कमल खिलाना होगा।

नामांकन सभा में भाजपा के बडे पदाधिकारियों के अलावा जिलाध्यक्ष प्रदीप सरावगी, झांसी नगर विधायक रवि शर्मा, बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा, मऊरानीपुर विधायक बिहारी लाल आर्य, गरौठा विधायक जवाहर सिंह राजपूत , मानवेंद्र सिंह के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सोनिया

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image