Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोण्डा पुलिस ने किया दुकानों से वसूली करने वाला फर्जी मेडिकल अधिकारी गिरफ्तार

गोण्डा ,09 अप्रैल (वार्ता ) उत्तर प्रदेश की गोण्डा जिला पुलिस ने छपिया इलाके के कस्बा बाजार में दुकानों पर छापेमारी कर वसूली करने वाले एक फर्जी मेडिकल अधिकारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ,चौपहिया वाहन में ठाठबाठ के साथ बाजार में भ्रमण कर स्वयं को मुख्य चिकित्सा अधिकारी बताकर छापेमारी करने वाले आरोपी डा0 शमीर चौधरी कुछ दुकानों पर वसूली कर रहा था । व्यापारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही वह चकमा देकर निकल गया।
उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने उसे बभनान रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया । पकडये गये फर्जी अधिकारी ने अपना असली नाम सियासत हुसैन बताया जो बस्ती जिले के पैकोलिया क्षेत्र के लक्ष्मी बाईनगर का रहने वाला है। उसके पास से फर्जी डिग्रियां और कागजात बरामद किये गये हैं। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

भाजपा धोखेबाज पार्टी है: शिवपाल

22 Apr 2024 | 9:02 PM

फर्रुखाबाद 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) धोखेबाज दल है।

see more..
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image