Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बालिका का अपहरण कर बलात्कार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

बुलन्दशहर, 10 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलन्दशहर पुलिस ने बालिका का अपहरण कर बलात्कार के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने बुधवार को यह बताया कि गत 13 साल की किशोरी 10 मार्च को अपने मामा की लड़की की शादी में जाड़ौल गांव गयी थी। रात के समय वह रिश्ते के भाई जितेन्द्र के साथ कुरैना गांव जा रही थी। आरोपी है कि रास्ते में कार में सवार साजिद ने जितेन्द्र की बाइक में टक्कर मारी और बालिका का अपहरण कर अपने साथ कार में डाल कर ले गये।
उन्होंने बताया कि इस मामले में उसके पिता की तहरीर पर थाना जहांगीराबाद में अपहरण एवं दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था। बालिका को बदहवास हालात में अगले दिन प्राथमिक पाठशाला भदौरी से बरामद किया गया। पुलिस ने बालिका की डाॅक्टरी करायी और मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज कराया था।
एसएसपी ने बताया कि बालिका ने अपने भाई जितेन्द्र के साथ मारपीट करने, पैसा छीनने और दो अन्य युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने पूर्व में दर्ज रिपोर्ट में धारा 376डी/394 आईपीसी व पोक्सो अधीनियम की धारा 6 को भी बढ़ा दिया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीम गठित की गयी थी।
उन्होंने बताया कि विवेचना के दौरान प्रकाश में आये चार आरोपियो में से कार सवार शोकेन्द्र को पुलिस ने आज दादरी के पास से दबोच लिया। वहीं जितेन्द्र उर्फ चिंटू और नरेश उर्फ नरे को क्रेसा मोड़ से गिरफ्तार किया गया। तीनों शातिर किस्म के अपराधी हैं। जितेन्द्र उर्फ चिंटू के विरूद्ध विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं । वहीं शोकेन्द्र व नरेश उर्फ नरे निवासी माधवगढ़ थाना खानपुर थानों में मुकदमें दर्ज हैं। पकड़े गये आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image