Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर पुलिस ने फरार इनामी पशु तस्कर को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

बुलंदशहर, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने गोकशी की घटना में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी पशु तस्कर गुलजार को कोतवाली नगर क्षेत्र से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक नगर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नगर कोतवाली पुलिस ने गुरूवार रात ढकोली जाने वाले मार्ग पर मालागढ़ निवासी पशु तस्कर गुलजार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गुलजार शातिर किस्म का अपराधी है और गोकशी के साथ-साथ उनकी तस्करी में भी सक्रिय है।
उन्होंने बताया कि गत 31 मार्च को उसके अहाथे में गोकशी की जा रही थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इमरान, रफीक और गुलजार को गिरफ्तार कर लिया था। कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर गुलजार को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया और वह मौके से भाग गया था और तभी से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित कर रखा था। पुलिस ने गुलजार के कब्जे से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद किया। पकड़े गये बदमाश को जेल भेज दिया गया है।
श्री श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने इस घटना में शामिल 10-10 हजार के इनामी अहमद शहीद और मोटा सत्तार को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस ने गुलजार के कब्जे से 315 बोर का तमंचा व कारतूस बरामद किये हैं।
सं त्यागी
वार्ता
image