Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोर गिरोह के तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

बस्ती 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बस्ती जिला पुलिस ने हर्रैया क्षेत्र से शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान संछिप्त मुठभेड़ में अन्तरजिला चोर गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके तीन साथी भागने में सफल रहे।
पुलिस अधीक्षक पकंज कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया है कि हर्रैया पुलिस ने भदावल पेट्रोल पम्प के निकट चेकिंग के दौरान वाहन सवार बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश भागने का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया जबकि गिरोह के तीन सदस्य भागने में सफल रहे। उनकी तलाश की जा रही है।
उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशो में रामगोपाल शुक्ल निवासी छपिया शुक्ल, लखीमपुर खीरी निवासी अम्बर और बहराइच निवासी राजूपाल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो देशी पिस्तौल,कुछ कारतूस एक किलो 2 सौ 71 ग्राम के जेवरात ,5500 की नगदी , दो मोबाईल ,एक कार तथा मोटर साइकिल बरामद की गई।
श्री कुमार ने बताया कि यह गिरोह प्रयागराज,अम्बेडकर नगर, बाराबंकी, चित्रकूट, अयोध्या, गोण्डा, जौनपुर, मिर्जापुर, संतरविदास नगर,संतकबीरनगर,सीतापुर,सुल्तानपुर,सिद्धार्थनगर,बहराइच,लखीमपुर खीरी, बलरामपुर ,लखनऊ,श्रावस्ती जिलो मे सक्रिय है। इस गिरोह के सदस्यों ने विभिन्न जिलों में चोरी की 45 घटनाओं को अंजाम दिया है। पकड़े गये बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image