Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में लूटपाट का विरोध करने पर शराब कारोबारी की हत्या

कुशीनगर, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के तरयासुजान क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक शराब व्यवसायी की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी और एक लाख 16 की नगदी लूटकर ले गये।
पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया के जिले के तरया सुजान क्षेत्र में सरया खुर्द निवासी शराब कारोबारी तारकेश्वर गुप्ता लतवाचट्टी बाजार स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान को बंद करने के बाद गुरुवार की देर रात बिक्री के 1 लाख 16 हजार रुपया लेकर मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। श्री गुप्ता दुकान के महज 500 मीटर दूर मुख्य पश्चिमी गंडक नहर की पूरबी पटरी पर पहुंचे तभी पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उसकी बाइक रोक ली और कैश लूटने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से घायल कर लिया और नगदी लूटकर फरार हो गये। व्यवसायी के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमकुहीराज पहुंचाया।
उन्होंने बताया कि स्थिति नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया और बाद में उन्हें डाक्टरों ने गोरखुपर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। श्री गुप्ता की गोरखपुर ले जाते समय नन्दानगर क्रासिंग के पास मृत्यु हो गई। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
image