Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी में सिरफिरे युवक ने मां-बेटी को मारी गोली, एक की मृत्यु

मैनपुरी में सिरफिरे युवक ने मां-बेटी को मारी गोली, एक की मृत्यु

मैनपुरी,13 अप्रैल(वार्ता)उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के भोगांव क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने शनिवार को एक तरफा प्यार में खेत में काम कर रही मां बेटी को गोली मार दी।

आरोपी युवक ने मां को दो गोलियां मारी जबकि बेटी को एक गोली लगी। गोली लगने से मां की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी ने पास में ही काम कर रही दूसरी बेटी की जान लेने का भी प्रयास किया। उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

पुलिस के अनुसार सुबह लगभग दस बजे गांव नरसिंहपुर निवासी विकलांग सुनील कुमार शाक्य की पत्नी सीता देवी (40) अपनी दो पुत्रियोें के साथ खेत में काम कर रही थी। इस बीच कस्बे में एक ढाबे पर काम करने वाला युवक बुद्ध सागर वहां पहुंचा और उसने काम कर रही सीता देवी को दो गोलियां मार दीं। उसने एक गोली बेटी को मार दी। आरोपी ने पास में ही काम कर रही दूसरी बेटी को भी गोली मारकर जान लेने का प्रयास किया लेकिन वह वहां से भाग निकली।

गोली लगने से सीता देवी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजयशंकर राय, अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह, श्रेत्राधिकारी प्रियांक जैन भारी बड़ी सख्या में पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे।

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। आरोपी युवक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। घटना के बाद गांव में तनाव हैं।

केपुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई है।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image