Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में महिला ने तीन युवकों पर लगाया बलात्कार का आरोप

सहारनपुर,15 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के गंगोह क्षेत्र में एक महिला ने तीन युवकों पर अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है।
पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि गंगोह इलाके की रहने वाली महिला ने तीन युवकों पर आरोप लगाया शनिवार को वे उसे अगवाकर बाग में ले गये और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला को जांच के लिए सहारनपुर महिला अस्पताल भेज दिया गया है।
इस सिलसिले में महिला के पति की तहरीर पर पड़ौसी तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं। गंगोह थानाप्रभारी अरूण सिंह का कहना है शुरुआती जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image