Friday, Mar 29 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


न्यायप्रिय राहुल का राजनीति में भविष्य उज्जवल : सलीम शेरवानी

बदायूँ, 16 अप्रैल (वार्ता) पूर्व विदेश राज्य मंत्री और उत्तर प्रदेश के बदायूँ से पांच बार सांसद रहे सलीम इकबाल शेरवानी ने कहा कि न्याय का साथ देने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लंबी रेस खेल रहे है और वह अगले 20-25 साल और राजनीति करेंगे ।
श्री शेरवानी ने मंगलवार को यूनीवार्ता से कहा “ श्री गांधी न्यायप्रिय छवि रखते है। उन्हे पता है कि झूठे वादों से जनता खुद का छला महसूस करती है और इसकी बदौलत ज्यादा समय तक नहीं टिका जा सकता । इसलिये वह जो वादा करते है उसे निभाते भी है। वादों की बुनियाद पर ही उनकी आगे की छवि बनेगी ।”
उन्होने कहा कि सपा-बसपा सहयोगी हो सकते है लेकिन सरकार नही बना सकते है। लोकसभा चुनाव में सबसे बड़े दल की सूरत में कांग्रेस या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आना तय है। इसलिये यह मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है।
कांग्रेसी नेता ने कहा कि सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव की स्थिति मजबूत है। उन्होंने कुछ काम किए है तो जनता को उनसे कुछ शिकायतें भी है। इसलिए उनकी समझ में यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है हालांकि ज्यादातर जगहों पर कांग्रेस और भाजपा के बीच टक्कर है। सरकार या तो भाजपा बनाएगी या कांग्रेस बनाएगी।
उन्होने कहा कि राजनीतिक दलों ने लोगो से इतने वादे किए गए है कि लोगो को अब वादों पर विश्वास नही होता है। भाजपा ने बहुत वादे किए लेकिन एक भी वादे पर खरे नही उतरे वहीं कांग्रेस ने किसानों का कर्जा माफ करने के लिए कहा था और किया भी । इसका परिणाम है कि आज हम कर्जे माफी की बात कहते है तो लोग फौरन हाँ कहते है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image