Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चंदौली में हत्या का खुलाला, सुपारी देने वाले समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

चंदौली में हत्या का खुलाला, सुपारी देने वाले समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

चंदौली,18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की चंदौली पुलिस ने छन्नूलाल की हत्या का खुलासा करते हुए सुपारी देने वाले उसके पट्टीदार समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने गुरुवार को यहां बताया कि मुगलसराय कोतवाली इलाके में पथरा गांव में दस अप्रैल को एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त भोगवारे गांव निवासी छन्नूलाल के रुप में की गई थी। इस मामले की जांच में पता चला कि छन्नूलाल के पट्टीदार नंदलाल की पत्नी की कुछ दिन पहले मृत्यु हो गई थी। उसे शक था कि छन्नूलाल ने जादू टोना कराया जिस कारण उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि नंदलाल ने छन्नूलाल की हत्या कराने के लिए बदमाशों को 20 हजार रुपए की सुपारी दी थी । उसके बाद बदमाशोंं ने नौ अप्रैल को गला रेतकर छन्नूलाल की हत्या कर दी और शव एक अवकाश प्राप्त फौजी की बांउडरी में फेंक दिया। पुलिस ने सर्विलांस से मिले सुराग के आधार पर पथरा गांव निवासी इनामी दो अरोपियों जयप्रकाश उर्फ प्रकाश और सुजीत कुमार पुत्र को पथरा काली मंदिर से गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त छुरे और खून से सनी नायलॉन की रस्सी बरामद की।

पकड़े गये आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि छन्नू के पट्टीदार नंदलाल ने उन्हें उसकी हत्या के लिए 20 हजार की सुपारी दी थी। पुलिस नंदलाल को भी गिरफ्तार कर लिया। नंदलाल ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी की मृत्यु छन्नूलाल द्वारा कराये गये जादू टोने के कारण हुई । इसलिए उसने उसकी हत्या सुपारी देकर करा दी।

पुलिस अधीक्षक ने हत्या का खुलासा करने के वाले पुलिस दल को बतौर इनाम 10 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image