Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


व्यवसायी संजय वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाला 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

झाॅसी, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की झांसी पुलिस ने व्यवसायी संजय वर्मा पर जानलेवा हमला करने और उनके चालक की हत्या करने वाले 50 हजार रुपये के वांछित इनामी बदमाश को गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली, नवाबाद एवं स्वाट टीम को सूचना मिली कि बहुचर्चित व्यवसायी संजय वर्मा पर जानलेवा हमला और उनके ड्राईवर की हत्या करने वाला वांछित इनामी बदमाश भूपेन्द्र सिंह गूर्जर मोटर साइकिल से मऊरानीपुर इलाके में आने वाला है । इस सूचना पर पुलिस टीम ने मऊरानीपुर तिराहे पर उसे रोकने के प्रयास किया लेकिन वह गल्लामण्डी रोड पर मुड़ गया। पुलिस ने पीछा कर बदमाश को गल्लामण्डी रोड़ बजरंग विवाह घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया सिपरी बाजार इलाके लंकारा निवासी स बदमाश के खिलाफ सीपरी बाजार, नवाबाद और आगरा के मलपुरा पर बल्वा, फिरौती के लिए अपहरण, हत्या आदि कई अभियोग मामले दर्ज हैं । इसके अलावा यह बदमाश नवाबाद थाने पर दर्ज 147/148/ 149/302/307/506 मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है।
सोनिया त्यागी
वार्ता
image