Wednesday, Jun 19 2019 | Time 08:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पोम्पियो और मोघरीनी ने अमेरिका-यूरोपीय संघ की साझा चुनौतियों पर की चर्चा
  • माली में आतंकवादी हमले में 38 लोगों की मौत
  • ईरान के मुद्दे पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम करेगा अमेरिका: पोम्पियो
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
राज्य » उत्तर प्रदेश


चुनाव-महेन्द्र देश दो अंतिम आजमगढ़

इस मौके पर आजमगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सबेक पांव लागी के साथ अपनी बात शुरू करते हुए कहा कि हमरे पास हेलीकाप्टर त ह ना हमरे पास रिक्शा बा वहीं के खींचकर हमके नामांकन करें जाये के बा...बस आप लो...ग.. न क आर्शीवाद चाही। इसके बाद निरहुआ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर प्रहार किया कि हेलीकाप्टर सवार लोग लिबाज बदलते है.... रिक्शे से आने वाले इतिहास बदलते है जैसा करारा तंज कसा।
निरहुआ यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि वे नामांकन करने आये थे तो आजमगढ़ में बोले है कि परीक्षा की क्या जरूरत है, दौड़ निकालने वाले को सीधे भर्ती करना चाहिए। असल में अखिलेश यादव युवा पीढ़ी को अनपढ़ बनाना चाहते है, ताकि वे अपने स्वार्थ की राजनीति कर सकें। अभी तो उनके सामने एक निरहुआ खड़ा है जिस दिन सब लोग पढ़ लिख गये तो हर घर से निरहुआ निकलेगा। तब युवाओं को वे गुमराह नहीं कर पायेंगे इसलिए वे चाहते है कि शिक्षा व्यवस्था बदहाल व भ्रष्ट हो जाये ताकि परिवारवाद की राजनीति चलती रहे। वे युवाओं को भटका रहे है ताकि युवा अखिलेशवाद में फंसा रहे और देश पीछे रह जाये। अब ही न त एक निरहुआ साइकिल पंचर किया है, जब सब पढ़ लिख जाई त घर-घर से निरहुआ निकली। युवाओं को अनपढ़ रखने की घटिया, गंदी सोच रखते है अखिलेश लेकिन हमार नाम निरहुआ बा।
अपने संबोधन के दौरान दिनेश लाल यादव ने कहा कि जब मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया तो मुझे नहीं समझ आया कि मैं आजमगढ़ के लोगों से क्या कहूंगा, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष ने इस पर स्पष्ट कहा कि जाकर बोलिये कि जैसे ही चुनाव खत्म होगा, वैसे ही आजमगढ़ में विश्वविद्यालय के निर्माण का काम शुरू हो जायेगा। सभी को शिक्षा प्रदान करने की सोच रखने वाली पार्टी का नाम है भारतीय जनता पार्टी, मुझे इस बात की बेहद खुशी है। इसके बाद निरहुआ ने गीत सुनाया कि भइया सोच के करिया मतदनवां, मोरे आजमगढ़ के लोग, मोरे देश के लोग नाही तो देशवा बेच दिहे बेईमनवां मोरे देश के लोग गाकर पूरे जनसभा में जोश का संचार कर दिया।
इस मौके पर राज्य के वनमंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि मोदी राज का असर है कि आज यूपी में गरीब का बेटा मंत्री है, किसान, राजभर, प्रजापति आदि गरीब के बेटे भी मंत्री हैं ऐसी सोच है मोदी सरकार की। कुछ कलाकार अंग्रेजी में बोलते हैं तो उन्हें सीधे सदन में भेज दिया जाता लेकिन हमारी भाषा में भोजपुरी में बोलने वालों को जब भाजपा सदन भेजना चाह रही है तो उन लोगों को बुरा लग रहा है। मगर देश में आंधी चलेगी और हर गरीब का मोदी सरकार विकास करेगी।
सं त्यागी
वार्ता
image