Monday, Jun 1 2020 | Time 02:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इराक में कोरोना के 260 नये मामले, 10 की मौत
  • अमेरिका: उग्र प्रदर्शन के बीच वाशिंगटन में 17 गिरफ्तार
  • इटली में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 75 मौतें
  • महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना के 20 नये मामले
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती में फर्जी अंकपत्र पर शिक्षक की नौकरी पाने वाले सात शिक्षक होंगे बर्खास्त

बस्ती, 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बस्ती में कई वर्षो से बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षक के पद पर नौकरी करने वाले सात शिक्षकों का अंक पत्र जांच के दौरान फर्जी पाये जाने पर इन्हें बर्खास्त करने के लिए बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा नोटिस भेजा गया है।
आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि जांच में अंक पत्र फर्जी पाये जाने वाले विद्यालयों के शिक्षको को बर्खास्त करने के लिए नोटिस भेजा गया है। इसमें प्राथमिक विद्यालय सेखुईया के सहायक अध्यापक अजीत सिंह, प्राथमिक विद्यालय मकदूमपुर के दीप सिंह, प्राथमिक विद्यालय तेनुआ के अमित कुमार चाहर, प्राथमिक विद्यालय ठाकुरपुर के राकेश कुुमार, प्राथमिक विद्यालय बढ़नी की लीलावती तथा प्राथमिक विद्यालय बैजलपुर अनुराग कुमार यादव को बर्खास्तगी की नोटिस भेजा गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
कोरोना संकटकाल में फिलहाल कोई नया कर नहीं : योगी

कोरोना संकटकाल में फिलहाल कोई नया कर नहीं : योगी

31 May 2020 | 11:18 PM

लखनऊ 31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को साफ किया कि कोविड-19 महामारी को लेकर सरकार फिलहाल कोई नया कर लागू करने के मूड में कतई नहीं है।

see more..
अनुशासन और संयम का इम्तिहान लेगा पांचवा चरण

अनुशासन और संयम का इम्तिहान लेगा पांचवा चरण

31 May 2020 | 11:12 PM

लखनऊ 31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के लाकडाउन में ढील देने के फैसले के बीच राज्य में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार जिला प्रशासनों के लिये कड़ी चुनौती का सूचक है वहीं आम लोगों को अनुशासन में रहने और संयम बरतने की चेतावनी भी दे रही है।

see more..
image