Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मृत्यु

कानपुर 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में रविवार को बेटी की शादी के लिये सामान की खरीददारी करने जा रहे दंपत्ति की स्कूटी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मृत्यु हो गयी जबकि पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने बताया कि नौबस्ता के रंजीत नगर निवासी लक्ष्मी शंकर ट्रेवल्स का काम करते हैं। लक्ष्मी शंकर की सबसे छोटी बेटी मीनू का विवाह 12 मई को है। जिसको लेकर वह पत्नी मीनू (41) के साथ स्कूटी से सामान खरीदने जा रहे थे। अभी वह बसंत बिहार के पास पहुंचे थे कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी।
इस हादसे में पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

25 Apr 2024 | 5:41 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले दस वर्षो में दुनिया में भारत के सम्मान में इजाफा हुआ है और देश दुनिया की बड़ी आर्थिक ताकत के तौर पर तेजी से उभर रहा है।

see more..
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image