Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लिपिक की मौत के मामले में दो पुलिसकर्मियों समेत सात के खिलाफ मुकदमा

लिपिक की मौत के मामले में दो पुलिसकर्मियों समेत सात के खिलाफ मुकदमा

हमीरपुर 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सेवानिवृत्त लिपिक की मौत के मामले में रविवार को कोतवाली मौदहा में एक सिपाही, उप निरीक्षक समेत सात लोगों के खिलाफ़ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है।

वादी की तहरीर के आधार पर कोतवाली मौदहा पुलिस ने एक एसआई, दो सिपाही समेत कुल सात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र मौदहा के पश्चिमी तरौस गदाई मोहल्ला निवासी सेवानिवृत्त पीर मोहम्मद (67) को मौदहा पुलिस कस्बे के शैफी, हुमायूं , जमशेद तथा बाबू के कहने पर कोतवाली ले आई थी। इनका आरोप था कि लिपिक ने सभी से कांशीराम कालोनी आवास आवंटन में रिश्वत ली है । पुलिस के द्वारा लिपिक को प्रताड़ित किया गया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने कोतवाली में हंगामा किया और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर मोहम्मद अतीक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने एसआई श्यामराज सिंह, सिपाही पंकज व एक अन्य सिपाही समेत शैफी, हुमायूं, जमेशद व बाबू समेत कुल सात लोगों के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

सं प्रदीप

अवधेश

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image