Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के मऊआइमा क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने मंगलवार को बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाया जा रहा है। पुलिस को सूचना मिली कि हरखपुर नहर पुलिया के पास कुछ संदिग्ध बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए आने वाले हैं। इस पर पुलिस वाहनों की चेंकिंग करने लगी। इस बीच मोटरसाइकिल सवाार तीन लोग आते दिखे। पुलिस को चेकिंग करते देखकर वे वापस भागने का प्रयास करने लगे और अनियंत्रित मोटरसाइकिल गिर गयी।
उन्होंने बताया कि पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षार्थ पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी, जिसमें एक अपराधी के पैर में गाेली लगने से वह घायल हो गया जबकि उसके दो साथी मौका पाकर जंगल में फरार हो गये। पुलिस ने घायल बदमाश आशिक अली को अस्पताल में भर्ती करा दिया।
श्री शर्मा ने बताया कि घायल बदमाश के पास से मौने दो लाख रुपये की नगदी, एक तमंचा और कारतूसों के अलावा लूटी गई मोटरसाइकिल जब्त की। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी पर प्रतापगढ़ पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था जबकि पिछले दिनों मऊआइमा क्षेत्र में ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक से दो लाख रूपये के लूट मामले में शामिल इस बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके खिलाफ विभिन्न थानों पर नौ मामले दर्ज है।
उन्होंने बताया कि यह बदमाश प्रतापगढ़ के मानधाता क्षेत्र के अकोढ़िया गांव का रहने वाला है। उसने अपने साथियों के साथ नौ अप्रैल को ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक शहजादे से दो लाख रूपये लूट की बात स्वीकार की। उसने फरार साथियों के नाम नसीम और आसार बताये है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
image