Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रधानमंत्री की रैली का जायजा लेने जा रहे वायुसेना के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

प्रतापगढ़ 01 मई (वार्ता)प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कौशांबी में होने वाली रैली का जायजा लेने जा रहे वायुसेना के हेलीकाप्टर में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।
अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी शिवाजी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए वायुसेना का हेलीकॉप्टर कौशाम्बी जा रहा था। प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के वरापुर भीख गांव के ऊपर हेलीकाप्‍टर पहुंचा था कि उसमें अचानक तकनीकी खराबी आ गई। वायुसेना के पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तत्काल गांव के खाली स्थान पर लैंडिंग की। इस बीच वहां सैकड़ों की संख्‍या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वायुसेना के हेलीकाप्‍टर को देख उनमें मामले को जानने की उत्‍सुकता थी।
उन्होंने बताया कि इसी बीच सूचना पाकर वहां स्‍थानीय प्रशासन और पुलिस पहुंच गई। इलाके को अपने कब्‍जे में ले लिया और भीड़ को वहां से दूर किया। उधर सूचना मिलने के बाद वायुसेना ने तत्काल दूसरा हेलीकाप्टर भेजा और जवानो को मुख्यालय रवाना किया। वहीं हेलीकाप्टर की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image