Tuesday, Nov 24 2020 | Time 05:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • फिलिपो ग्रांडी संयुक्त राष्ट्र की शरणार्थी एजेंसी के दोबारा उच्चायुक्त नियुक्त
  • भावी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने अपनी कैबिनेट का किया एलान
  • जम्मू और कश्मीर में कोरोना के 351 नए मामले, कुल संक्रमित 106899
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में 68 गोवंशीय पशुओं के साथ 11 तस्कर गिरफ्तार

देवरिया, 03 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र में पुलिस ने तस्करी कर बिहार जा रहे 68 गोवंशीय पशुओं के साथ 11 तस्करों को गिरफ्तार किया है।
सदर क्षेत्राधिकारी वरूण मिश्र ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों को बताया कि गुरूवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि गोरखपुर की ओर से तीन ट्रकों में गोवंशीय पशुओं को लादकर बिहार के तरफ जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने एन एच-28 पर हेत्तिमपुर तिराहे के पास पशुओं से भरे ट्रकों के आगे चल रही एक कार तथा ट्रकों को रोककर 68 गोवंशीय पशुओं को बरामद कर 11 पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद पशु बिहार में कटने के लिए जा रहे थे।
गिरफ्तार पशु तस्करों में कदरतुल्लाह मुजफ्फरनगर, इरफान शामली, बाबूजी सहारनपुर, कमल बुलन्दशहर, अकबर सहारनपुर, इकराम मेरठ, नफीस, सुनील कुमार मेरठ, जुवेर मेरठ, आवादी मेरठ और सुनील कुमार मेरठ के हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

बेरोज़गारो के हक़ की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे: संजय सिंह

23 Nov 2020 | 11:02 PM

लखनऊ 23 नवम्बर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी बेरोजगारों के हक की लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ी जायेगी।

see more..
तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

तरूण गोगोई के निधन पर योगी दुखी

23 Nov 2020 | 10:48 PM

लखनऊ 23 नवम्बर,(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

see more..
image