Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फूलपुर में अखिलेश के भाषण के दौरान पेड़ की डाल टूटी, कई लोग मामूली घायल

प्रयागराज, 05 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा के दौरान दो बार पेड़ की ड़ाल टूटने से वहां चढ़े कई लोग मामूली रूप से घायल हो गये।
सपा अध्यक्ष श्री अखिलेश रविवार को फूलपुर के प्रत्याशी पंधारी यादव के समर्थन में पैगम्बरपुर बाग में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। श्री यादव को सुनने और देखने के लिए जनता बेकरार थी। जैसे ही श्री यादव ने मंच पर आकर लोगों को सम्बोधित करना शुरू किया उसके कुछ ही समय बाद आम के पेड़ की एक ड़ाल लोगों का वजन सह न/न सकी और टूट गयी। हालांकि यह डाल जमीन से बहुत कम उंचाई पर थी जिससे लोगों को मामूली खरोंच आयी।
भाषण को करीब 30 मिनट ही बीता होगा कि उसी पेड़ की दूसरी डाल भी लोगों का भार सह न सकने के कारण टूट गई और कई लोग जमीन पर आ गिरे। लोगों का कहना था कि डाल पर कम से 15 से 20 लोग चढ़े थे। इसके अलावा आस-पास के पेड़ पर लोग चढे थे।
भीड़ में खडे बुजुर्ग हरखू यादव ने बताया कि पेड़ों पर चढ़ने के लिए बार-बार मना करने के बावजूद कुछ लड़के उनपर चढे थे। कमजोर डाल टूटने से उस पर चढ़े लोग मामूली रूप से चाेटिल हुए है।
सपा अध्यक्ष ने माहौल को भारी होने से बचाने के लिए चुटकी लेते हुए अपने सम्बोधन में कहा, “अभी आम पके नहीं है। पेड़ से उतर जाओ। पकने के बाद प्रयास करना। हालांकि उनके अनुरोध का जनता पर कोई असर नहीं पड़ा जो जिस डाल पर जहां बैठा था, उनकी इन बातों को अनसुना कर रहा था। इसी बीच भीड़ में से लोगों का स्वर सुनाई पड़ा ‘ पंधारी नहीं यह आंधी है, फूलपुर का साथी है।”
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image