Friday, Apr 19 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में दो युवकों के शव बरामद, हत्या की आशंका

मथुरा,08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों दो युवकों के शव बरामद किये है , उनकी हत्या किए जाने की आशंका है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 90 के पास सर्विस रोड पर आज एक युवक का शव पडा मिला। उसकी शिनाख्त हरनौल निवासी 24 वर्षीय पंकज शर्मा के रूप में की गयी । उसके शरीर पर गोलियों के निशान है ,परिजनों ने उसकी हत्या करने की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है ।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा थाना सदर इलाके में दमोदरा पुरा के कैंट क्षेत्र जंगल में एक और शव मिला , जिसकी शिनाख़्त वेटनरी विश्वविद्यालय कालोनी निवासी हरीलाल के 24 वर्षीय पुत्र विश्वदीप के रुप में की गई है।
उन्होंने बताया कि विश्व दीप के बडे भाई रायदीप की शादी छह मई को थी। शादी के दूसरे दिन सुबह से वह गायब था। उसका शरीर नीला पडा है , प्रथम दृष्टया जहर देकर उसकी हत्या की गई है । पुलिस के अनुसार विश्वदीप के पिता भू लेखा अधिकारी हरीलाल चौधरी ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image