Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा में पिता ने मासूम बेटी की हत्या कर शव कुंए में फेंका

अमरोहा 11 मई(वार्ता)उत्तर प्रदेश में अमरोहा के नौगावां सादात क्षेत्र में एक पिता ने डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को सूखे कुँए में फेंक दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अमरोहा के नौगावां सादात इलाके के ढक्का गाँव निवासी पुष्पेन्द्र बेरोजगार था। इसी को लेकर पति-पत्नी में आए दिन मारपीट होती थी। पुष्पेन्द्र शुक्रवार रात शराब के नशे में दोनों बेटियों को साथ लेकर खेत पर गया था। आरोप है कि पुष्पेन्द्र ने अपनी छोटी बेटी भूमिका की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और शव को कुँए में फेंक दिया। घटना के बाद वह बड़ी बेटी के साथ घर लौट आया। परिवार वालों ने बेटी के बारे में पूछा तो उसने कुँए में गिरना बताया।
उन्होंने बताया कि परिजन मौके पर पहुंचे । बेटी का लहूलुहान शव कुंवे में पड़ा हुआ था। शव को कुँए से निकाला गया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैै।
सं भंडारी
वार्ता
More News
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image