Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गाजीपुर में अपराधी की गिरफ्तारी पर ग्रामीणों का उपद्रव,विरोध में पुलिस की जीप पलटी

गाजीपुर, 12 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र में गैंगस्टर के मामले में गिरफ्तारी से नाराज लोगों ने पुलिस का विरोध किया और उनकी जीप को पलट लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार दिलदारनगर इलाके के उसिया ग्राम प्रधान पति यूसुफ खां आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है, जिसपर गैंगस्टर का मामला चल रहा है। रविवार को दिलदारनगर पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे आक्रोशित होकर ग्रामीण कस्बे की बड़ी नहर पुलिया पर पहुंचे और पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे। गुस्साये लोग दोपहर बाद गाजीपुर सिटी दिलदारनगर सवारी गाड़ी के सामने लाइन पर खड़े हो गये और ट्रेन को रोक दिया।
उन्होंने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की डायल 100 की जीप में तोड़फोड़ कर उसे नहर में ढकेल दिया। उपद्रव बढ़ता देखकर सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस के अलावा गहमर, नगसर, करंडा, जमानियां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची ।
इस बीच पुलिस अधीक्षक अरबिंद चतुर्वेदी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक वारंटी को पुलिस गिरफ्तार करने गयी थी, तो उसिंया गांव के प्रधान प्रतिनिधि ने व्‍यवाधान उत्‍पन्‍न किया जो खुद गैंगेस्टर में निरुद्ध है। आज सूचना मिलने पर पुलिस वारंटी एवं ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को गिरफ्तार कर लिया है उसी को लेकर कुछ लोगो ने उपद्रव किया है। उन्होंने कहा कि उपद्रवियो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।
सं त्यागी
वार्ता
image