Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में भट्ठा मालिक पर जानलेवा हमला

जौनपुर , 14 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के केराकत क्षेत्र में सशस्त्र बदमाशों ने ईट भट्ठा मालिक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हनुमानगंज तिराहे के पास अज्ञात बदमाशों ने एक कार पर धुंआधार फायरिंग कर दहशत फैला दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर पूरा इलाका दहल गया। संयोग अच्छा था कि गोली कार सवार को नहीं लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गयी है।
उन्होने बताया कि आजमगढ़ जिले के लालगंज निवासी ईट भट्ठा मालिक विजय प्रताप सिंह के बेटे शैलेंद्र प्रताप सिंह का जिले के केराकत थाना क्षेत्र के बकुलिया गांव में ईंट भट्टा है । सोमवार की रात वे कार से खुझी सड़क के रास्ते लालगंज जा रहे थे कि सशस्त्र बदमाशों द्वारा केराकत थाना क्षेत्र के हनुमानगंज तिराहे के पास कार पर अंधाधुंध फायरिंग की। बाइक सवार बदमाशों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग से कार सवार बाल बाल बच गया।
इस दुस्साहिक वारदात की सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image