Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एसटीएफ ने किया इनामी हत्यारोपी को सतना से गिरफ्तार

लखनऊ ,24 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने प्रतापगढ़ से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी हत्यारोपी को शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सतना से गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसी साल 24 फरवरी को बदमाशों ने निखिल तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में शामिल चंदन तिवारी को घटना के पांच दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि । सौरभ सिंह सतना भाग गया था। इस बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को लगाया गया था और उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।
उन्होंने बताया कि निखिल की हत्या में वांछित चल रहे सौरभ सिंह की तलाश में लगी एसटीएफ टीम को गुरुवार को हुई प्राप्त हुई कि वांछित हत्यारोपी सौरभ सिंह सतना मध्य प्रदेश में छिपकर रह रहा है। इस सूचना पर उपनिरीक्षक पवन कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम सतना मध्य प्रदेश रवाना की गयी थी। सतना शहर में जानकारी पर पता चला कि सौरभ सिंह माैहल्ला सिविल लाईन में छिपकर रह रहा है। इस सूचना पर सौरभ सिंह को एसटीएफ लखनऊ की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।
श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार हत्यारोपी सौरभ सिंह ने बताया कि निखिल तिवारी अपने पिता के साथ ग्राम देउम पश्चिम की तरफ जा रहा था मैं अपने साथी चन्दन तिवारी के साथ अपनी माेटर साइकिल पर उम चैराहे पर माैजूद था मैने
उसका राेका और कहा कि बहुत बड़े गुण्डा बनते हाे इस पर वह दाेनाे बाप बेटे हमें गाली व धमकी देने लगे, जिस पर उसने पिस्टल से निखिल तिवारी पर गोली चला दी ,जिससे उसकी मृत्यु हाे गयी। घटना के चार-पांच दिन बाद चन्दन तिवारी गिरफ्तार हो गया था और वह भागकर सतना चला गया था और एक कम्पनी स्मार्ट बैल्यू में मार्केटिंग का काम करता था जिसमें 500 रुपये प्रति व्यक्ति को जोड़ने पर मिलता था।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश को प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाने में दाखिल करा दिया है। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस करेगी।
त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image