Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी है तो मुमकिन है : योगी

वाराणसी, 27 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘महानायक’ बताते हुए कहा कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’ भारत को दुनिया मे ‘महाशक्ति’ बनाने और इसके लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा है।
श्री मोदी के अभिनंदन समारोह में सोमवार को स्वागत भाषण करते हुए मुख्यमंत्री ने यहां कहा, “काशी अभिभूत है कि एक महानायक की विकास यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर तैयार है। 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री पद शपथ ग्रहण के पूर्व काशी के कार्यकर्ताओं के संवाद कार्यक्रम में में उनका अभिनंदन करता हूं।”
उन्होंने कहा कि चुनाव के पूर्व लोग कहते थे कि श्री मोदी ने जिस पारदर्शिता के साथ कार्य किया क्या मोदी जी को दूसरी पारी मिलेगी। उन्होंने सभी चुनौतियों को दूर करते हुए पांच दशक बाद प्रचंड बहुमत दिलायी है। इस जीत ने साबित किया कि ‘मोदी हैं तो मुमकिन है।’ उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक मानचित्र पर देश को आगे बढ़ाने काम हुआ है। पहले से चल रहे कार्यो को नई दिशा देने का कार्य हुआ। आज उसका परिणाम भाजपा को प्रचंड बहुमत के रूप में सामने आया है।
श्री योगी कहा कि ने पिछली भाजपा सरकार के कार्यों को जनता के समक्ष रखा गया। चुनाव के पहले हम सब सोचते थे कि कुछ समय मिलेगा तब तक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह नए कार्य के लिए आदेश आता था। जिसका नतीजा है कि भाजपा अपने बल पर 303 सीट अर्जित कर पाई।
भाजपा की ओर बड़ालालपुर स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल में आयोजित समारोह मं उन्हेंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वॉड्रा की ओर इशारा करते हुए कहा, “बहुत लोग काशी से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन मोदी जी का रोड-शो देख पलायन कर गये।”
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image