Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी जी के एक भारत श्रेष्ठ भारत ने दिलाई बड़ी जीत:योगी

गोरखपुर, 28 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत का जो विकास का नारा दिया गया वो सामने दिखाई दिया और सम्पूर्ण भारत मेंं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रिकार्ड जीत मिली ।
श्री योगी ने मंगलवार को यहां कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले पाँच वर्ष में जो भी विकास हुआ है वह श्री मोदी सरकार की नीतियों के कारण ही सम्भव हुआ। उन्होंने कहा कि देश की जनता जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति में नहीं पड़ेगी, यह इस चुनाव में जनता ने साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू से लेकर कर्नाटक तक जो भगवा झंडा लहरा रहा है वह पार्टी कार्यकर्ताओं के कड़े संघर्ष का ही नतीजा है ।
मुख्यमंत्री ने कहा कि झूठे वादे और धनबाजी से काम नहीं चलेगा। गरीबों तक योजना का लाभ पहुंच सके यह ज्यादा जरूरी है । पूरे देश मेंं कहीं भी जाति, क्षेत्र और मजहब के नाम पर कोई भेदभाव नहीं हुआ। इस चुनाव में भाजपा को 300 से अधिक सीटों पर जीत मिली। देश की सुरक्षा और विकास को जो नहीं मानते हैं उन्हें देश की जनता ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में लंबी-लंबी लाइन बूथ पर देखने को मिला है। गोरखपुर और प्रदेश के अन्य जिलों के लोगों ने बाहर से आकर पार्टी को वोट किया।
श्री योगी लोकसभा चुनाव मेंं भाजपा की प्रचण्ड विजय के बाद आज पहली बार गोरखपुर में कार्यकर्ताओं के साथ धन्यवाद रैली के रूप में मनाया । उन्होंने सदर लोकसभा क्षेत्र के पचीस ऐसे बूथों के कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया जिन बूथों पर भजपा प्रत्याशी को सर्वाधिक वोट मिले ।
इस अवसर पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए गोरखपुर के विकास और मुख्यमंत्री श्री योगी के निर्देशन मेंं उत्कृष्ट कार्य करने का आश्वसन दिया ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image