Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शादी समारोह से लौट रहे बारातियों से भरी कार पलटी,तीन की मौत

झांसी, 29 मई (वार्ता)उत्तर प्रदेश में झांसी के गुरसरांय थाना क्षेत्र में शादी समारोह से लौट रही बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर बुधवार को नहर में गिर गई, इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि शेखरपुर बुजुर्ग थाना कुठौंद जिला जालौन निवासी अशोक सिंह सेंगर के पुत्र रामराजा की बारात जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर स्थित गुरसंराय के कस्बा कुरैठा में भूपेन्द्र सिंह चन्देल के यहां आई थी। सुबह के समय ग्राम शेखपुर निवासी कुछ लोग जल्दी ही निकल गए थे। अभी कार अस्ता के सामने स्थित नहर के समीप पहुंचे कि अनियंत्रित होकर कार नहर में जा गिरी।
इस दुर्घटना में भूपेन्द्र (26), जितेन्द्र (38) और राजेन्द्र (35) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पवन सिंह निवासी ढर्रों थाना ककरबई, जितेन्द्र निवासी ढर्रों थाना ककरबई और कोमल सिंह निवासी शेखपुर बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गये । घायलों को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र ले जाया गया। वहां उनकी हालत की गंभीरता को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मऊरानीपुर भेज दिया।
सोनिया
वार्ता
More News
image