Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एसटीएफ ने गजियाबाद से किया इनामी लुटेरे को गिरफ्तार

लखनऊ, 31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फाेर्स (एसटीएफ) ने गाजियाबाद में हुई लूट की घटना में वांछित चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी लुटेरे को शुक्रवार को कविनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कविनगर गाजियाबाद की लूट की घटना में वांछित चल रहे इनामी लुटेरे मोहित को पकड़ने के लिए एसटीएफ को लगाया गया था। इसी क्रम में सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी एवं कविनगर लूट की घटना में वांछित इनामी बदमाश मोहित दिल्ली रोड़ मनन धाम मन्दिर के पास खडा हैं और कहीं जाने की फिराक में हैं। इस सूचना पर एसटीएफ मेरठ की टीम मुखबिर को साथ लेकर मनन धाम दिल्ली राेड के पास पहॅुची, वहां एक व्यक्ति सड़क किनारे पेड़ के पास खड़ा था जिसे मुखबिर ने देखकर बताया कि यही मोहित है। इस पर एसटीएफ ने आवश्यक बल प्रयोग कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में मोहित ने बताया कि वह गाजियाबाद कविनगर की लूट 11 और 11 मई को हुई लूट की घटना में वांछित चल रहा है तथा उस पर 25,000 का इनाम मेरठ से घोषित है। वह इससे पूर्व में भी लूट एवं अन्य मामलों मे जेल जा चुका है। मोहित के विरूद्ध अन्य थानों पर भी अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार बदमाश को कविनगर थाने में दाखिल करा दिया गया है। अग्रिम विधिक स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।
त्यागी
वार्ता
image