Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैनपुरी में सरेराह दम्पति को लूटा

मैनपुरी,01 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े सेना के पूर्व सूबेदार और उनकी पत्नी से लूटपाट की।
पुलिस ने बताया कि मोहल्ला यदुवंश नगर दीवानी रोड निवासी आर्मी के पूर्व सूबेदार रामनिवास प्रजापति पत्नी उर्मिला देवी के साथ बाइक से कुर्रा क्षेत्र के ग्राम देवपुरा जा रहे थे कि मानपुर पुल के निकट अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और तमंचा से सड़क पर फायर करके दहशत फैला दी।
उन्होने बताया कि बदमाशों ने उर्मिला के गले का मंगलसूत्र, कुंडल अंगूठी और 700 रूपये नगद एवं कपड़े छीन लिए और फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image