Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति चौधरी आरोप दो अंतिम जौनपुर

श्री चौधरी ने कहा कि पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है कि लाल जी के हत्या कांड का खुलासा जल्द से जल्द किया जाये ऐसा नहीं करने पर सपा के लोग सड़क पर उतरने को मजबूर हो जायेगे ।
उन्होने कहा कि इसी तरह 80 से 85 तक सपा जनों की हत्यायें की जा रही थी। तब जनता ने जब संघर्ष का एलान किया तब सपा की सरकार बन गई थी । इस बार भी वही हश्र होता नजर आ रहा है ।
श्री चौधरी आज यहाँ 31 मई को थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र के सराय ख्वाजा क्षेत्र स्थित खानपुर के पास शाहगंज मार्ग पर मारे गये सपा नेता के परिजनों को ढाढस बंधाने आये थे। इस अवसर पर पूर्व मंत्री पारस नाथ यादव, पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई, जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव तमाम सपा नेता उपस्थित रहे ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image