Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा में पुलिस ने बदमाश के कब्जे से बालिका को छुड़ाया

महोबा, 03जून (वार्ता)उत्तर प्रदेश के महोबा में रेलवे पुलिस ने सोमवार को संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से भाग रहे एक बदमाश को दबोचकर उसके कब्जे से अपहरण करके लाई जा रही छह साल की बालिका को बरामद किया।
अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने यहां बताया कि महोबा जंक्शन में लिंक ट्रेन खजुराहो संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को यूपी संपर्क क्रांति से अलग किया जा रहा था। ट्रेन के स्टेशन में रुकते ही हड़बड़ी में बालिका के साथ उतर कर भाग रहे युवक को संदिग्ध मान पुलिस जवानों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस द्वारा कड़ाई से की गई पूछतांछ में युवक द्वारा बालिका को अगवा कर लाने की जानकारी देने पर मामले का खुलाशा हुआ।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बदमाश ने सीता नामक बालिका को दिल्ली के एक इलाके से रविवार शाम उस समय अगवा किया था जब वह अपनी माँ के कहने पर पड़ोस की दुकान से अंडा लेने गई थी। आरोपी ने उसे कोई नशीली वस्तु सूंघा दी और बेहोश कर पहले अपने ठिकाने पर ले गया। वह बालिका के बीमार होने पर घर ले जाने की बात कह कर उसे ट्रेन से अपने गांव ला रहा था।
उन्होंने बताया कि बदमाश युवक कमलेश यहां श्रीनगर थाने के बिलखी गांव का निवासी बताया गया है। रेलवे पुलिस ने अगवा कर लाई गई बालिका को महोबा कोतवाली पुलिस को सौपा। पुलिस ने मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले मामले की जांच शुरू की है।
सं भंडारी
वार्ता
image