Friday, Mar 29 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा के फरेब को बेनकाब करेगी सपा : अखिलेश

भाजपा के फरेब को बेनकाब करेगी सपा : अखिलेश

आजमगढ़ 03 जून (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में झूठ और फरेब के बल पर जनता को गुमराह करने में सफल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बेनकाब करने के लिये उनकी पार्टी जी जान लगा देगी।

श्री यादव ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त करते हुये कहा “ आजमगढ़ सैकड़ों बार आता जाता रहा हूं लेकिन सांसद बनने से मेरा नाम आजमगढ़ से जुड़ गया है और यहां की जनता ने जो प्यार दिया है इसको पूरी जिंदगी नहीं भूल पाऊंगा । ”

भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी करार देते हुये उन्होने कहा कि वह चुनाव भले जीत गए हैं लेकिन विकास की रफ्तार में समाजवादी पार्टी ही जीती है। चुनाव जीतने के बाद आजमगढ़ से जो सर्टिफिकेट मिला उसे उन्होने अपने घर पर भी नहीं दिखाया है। उन्होने कहा “ मैंने तय किया था कि आजमगढ़ पहुंचने पर जनता के बीच में ही जनता द्वारा दिये गए इस प्यार को उनके बीच में दिखाऊंगा । ”

सपा प्रमुख ने कहा “ भाजपा ने जो प्रत्याशी उतारा था उसके बारे में कोई टिप्पणी मेरी तरफ से नहीं है ना ही मेरी कोई लड़ाई उनसे है । मेरी लड़ाई दूसरे लोगों से है जो झूठ और फरेब के बल पर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं । पूरी टीवी मोबाइल सब चीजों पर झूठ का खेल खेला गया लोगों के दिलों दिमाग में मोदी का नाम केवल भर दिया गया । भाजपा ने महागठबंधन को मुसलमानों यादव और दलितों का केवल गठबंधन बता कर समाज को भ्रमित किया। भाजपा के इस सपने को चकनाचूर करना है । ”

उन्होने कहा कि राजनीति में बहुत उतार-चढ़ाव आए हैं बहुत लड़ाइयां लड़ी गई हैं संघर्ष के रास्ते अपनाए गए हैं हम सभी को बड़ा सपना देखना होगा। 2022 और 2024 का भाजपा के पास झूठ की ठेकेदारी है । देश मे जनता के साथ अन्याय और अत्याचार हो रहा है। गाजीपुर ,जौनपुर में कार्यकर्ताओं की क्या गलती थी जो उनकी सरेआम गोलियों से मारकर हत्या कर दी गई । अमेठी में एक कार्यकर्ता की हत्या हुई तो पूरे प्रदेश की पुलिस दौड़कर वहां उसकी गिरफ्तारी में जुट गई वह तो अच्छा हुआ की हत्या करने वाला भाजपा का ही निकला ।अगर सरकार इस तरह अन्याय करती रही तो समाजवादियों को संघर्ष का रास्ता अपनाना होगा ।

सं प्रदीप

जारी वार्ता

More News
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

29 Mar 2024 | 7:50 PM

अमरोहा, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार पहले है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है।

see more..
मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

29 Mar 2024 | 7:42 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर के शुक्रवार देर शाम गाजीपुर पहुंचने के आसार हैं जिसके मद्देनजर गाजीपुर और मऊ में सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं।

see more..
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image