Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा पुलिस ने किया चांदी लूट का खुलासा,दो गिरफ्तार

मथुरा, 03 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश की मथुरा जिला पुलिस ने बल्देव क्षेत्र में हुई चांदी लूटका खुलासा करते दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से पांच किलो चांदी और असलहा बरामद किया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शेरगढ,बल्देव और छाता थाने की पुलिस एवं सर्विलांस टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए बल्देव क्षेत्र में 21 मई को हुई चांदी के घुंघरु लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो लुटेरों प्रदीप और लोकेश को गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गये लुटेरों के पास से करीब पांच किलो चाँदी, अवैध असलाह बरामद किया गया।
उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बल्देव क्षेत्र में हुई चांदी लूट में शामिल दो लुटेरे अपने हिस्से में आयी चांदी बेचने की फिराक में यमुना पुल से होकर हरियाणा की तरफ जाने की फिराक में हैं । इस सूचना पर थानाध्यक्ष शेरगढ़ ने चेकिंग के दौरान जलेसर एटा निवासी प्रदीप और हाथरस के सादाबाद इलाके के नंगला छत्ती निवासी लोकेन्द्र को यमुना पुल शेरगढ के पास आज शाम दबोच लिया। उनके पास से करीब 05 किलों चांदी जैसी सफेद धातु और अवैध असलाह बरामद किए। दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image